Bonus

मोस्टबेटसेबोनस: सुविधाएँ, वर्गीकरणऔरकार्यान्वयनकेतरीके

Mostbet bonus

मोस्टबेट का बोनस सिस्टम अपनी विविधता के लिए प्रसिद्ध है। नियमित ग्राहकों का दावा है कि एडमिनिस्ट्रेशन नो-डिपॉज़िट पुरस्कारों से प्रसन्न होता है। दूसरी ओर, नए लोगो के  स्वागत के रूप में एक लाभदायक जमा पैकेज की पेशकश की जाती है

मोस्टबेट की सभी सुविधाएँ और बोनस प्रोग्राम की रेंज आपको इस आर्टिकल में मिलेगी। जानकारी पेशेवर विश्लेषकों और पेशेवर जुआरी द्वारा एकत्र की गई थी।

मोस्टबेटप्रोमोकोड 2021

प्रोमोकोड विशेष बोनस ऑफ़र हैं, जो एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा बोनस की लिमिट बढ़ाने के लिए विकसित किए जाते हैं। सिद्धांत यह है कि खिलाड़ियों को पहले से मौजूद लॉयल्टी कार्यक्रम से अतिरिक्त लाभ मिलते हैं।

बोनस कोड खेल सट्टेबाजी और कैसीनो विज़िटर्स  दोनों के लिए उपलब्ध है। पहले मामले में, बेटर्स को उनकी पहली जमा राशि पर 125% का अतिरिक्त गुणक प्राप्त होता है। वहीं, भारत से आने वालों के लिए अधिकतम सीमा 21,000 रुपये है

दूसरी ओर, मोस्टबेट कैसीनो ने लोकप्रिय स्लॉट मशीनों पर 250 फ्रीस्पिन तैयार किए हैं। मुफ्त स्पिन के अलावा, जुआरी पहली जमा राशि को 125% तक बढ़ा सकेंगे। यह मौजूदा स्वागत पैकेजों का एक लाभदायक गुणक है।

एक प्रोमो कोड का उपयोग रजिस्ट्रेशन के स्टेज  में किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, इसे पर्सनल कैबिनेट में दर्ज किया जाता है। इसे दर्ज करते समय आपको बड़े अक्षरों का प्रयोग करना चाहिए। अन्यथा, बोनस कोड अतिरिक्त प्रोत्साहन को एक्टिव नहीं करेगा। प्रोमो कोड का उपयोग करने के लिए स्टेप बाई स्टेप  निर्देश इस तरह दिखता है:

  • ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएं;
  • खाता बनाना;
  • एक प्रोमो कोड दर्ज करना;

एक अंतरराष्ट्रीय डोमेन के साथ मोस्टबेट के वेब पोर्टल पर जाना आवश्यक है। रजिस्ट्रेशन स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में मुख्य पेज पर उपलब्ध है। एक क्लिक के बाद प्लेयर के सामने एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म दिखाई देता है। रजिस्टर करने के लिए सेल फोन नंबर या ई-मेल पता दर्ज करना आवश्यक है।

एक प्रोमो कोड दर्ज करना एक अलग लाइन पर उपलब्ध है। यदि आप बोनस कोड जानते हैं, तो इसे दर्ज करें और यह एक्टिव हो जाएगा। जब आप रजिस्ट्रेशन करते हैं, तो एक बोनस दर्ज किया जाता है जो कैसीनो से जमा इनाम को बढ़ाता है।

भारत के विज़िटर्स को तीन जमा बोनस ऑप्शन  प्राप्त होते हैं:

  • 50%;
  • 100%;
  • 150%.

50% जमा बोनस को एक्टिव करने के लिए, आपको अपने गेम बैलेंस में 500 भारतीय रुपये जमा करने होंगे। अतिरिक्त 100% के लिए, यह 1000 रुपये है। अधिकतम गुणक 5000 भारतीय रुपये की जमा राशि पर उपलब्ध हो जाता है। खाते को 7 दिनों के भीतर फिर से भरना होगा

पहली जमा राशि के बावजूद, एडमिनिस्ट्रेशन मोस्टबेट के विज़िटर को एक आकर्षक बोनस के साथ पुरस्कृत करेगा। यह साफ़ सुथरा पैसा है। आप सेवा की किसी भी सेवा पर उनका उपयोग कर सकते हैं। अधिकतम सीमा 15 हजार रुपये निर्धारित की गई है। प्रशासन के गणित को ध्यान में रखते हुए 10 हजार जमा करने पर आपको सबसे अधिक लाभ का बोनस मिलेगा।

बोनस फंड कन्वर्टबल हैं। इसके लिए आपको खेल आयोजनों और बोनस दांव पर कम से कम 20 दांव लगाने होंगे। यदि प्रत्येक बेट प्राप्त बोनस की राशि से अधिक होगी तो दांव लगाना प्रभावी होगा। बाधाओं से संबंधित सेटिंग्स भी हैं – 1.5

दांव लगाने की शर्तों को पूरा करने के लिए आपके पास 21 दिन हैं। यदि आप समय सीमा को पूरा करने में विफल रहते हैं, तो आप अपना सारा पैसा खो देंगे। इसके अलावा,इन्स्योर्ड  और रद्द की गई बेट्स को ध्यान में नहीं रखा जाएगा। जमा बोनस नए लोगों के लिए काम करता है, जिसका अर्थ है कि वेरिफिकेशन आईपी द्वारा किया जाएगा।

फ्रीबेट एक प्रकार के नो डिपॉजिट बोनस के रूप में

Mostbet logo



फ्रीबेट एक फ्री बेट है। इसे मोस्टबेट प्रोजेक्ट के नए और पुराने दोनों तरह के लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है। फ्रीबेट आपको पर्सनल फण्ड  का योगदान किए बिना एक खेल आयोजन पर दांव लगाने की अनुमति देता है। किसी भी बोनस की तरह, फ्रीबेट को दांव पर लगाना चाहिए।

मोस्टबेट के बोनस ऑफर को पूरी दुनिया में सराहा जाता है। फ्रीबेट केवल एक छोटा सा प्रोत्साहन है, जो प्रोजेक्ट्स के सभी विज़िटर्स को प्रदान किया जाता है। एक मुफ्त शर्त पाने के लिए, आपको यह करना होगा:

  • सट्टेबाजों के साथ रजिस्टर करें;
  • 1.7 के ऑड्स के साथ सात इवेंट में जीतें।

यदि आप एक दांव हार जाते हैं, तो एडमिनिस्ट्रेशन मुआवजा प्रदान करेगा। प्रमोशन एक निश्चित अवधि के लिए और विशिष्ट हाइलाइट की गई घटनाओं के लिए मान्य है। आप अपने पर्सनल कैबिनेट में डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

बिगिनर्सकेलिएबोनस

बोनस कार्यक्रम की चौड़ाई प्रभावशाली है। कॉम्पिटिटर्स के बीच, मोस्टबेट को प्रमोशन और बोनस कार्यक्रम के चयन से अलग किया जाता है। यहाँ सट्टेबाज से सभी प्रस्ताव हैं:

  • फ्रीबेट;
  • स्वागत पैकेज;
  • जन्मदिन उपहार;
  • बीमा;
  • नुकसान के लिए मुआवजा;
  • कैशबैक

बिगनर्स डिपाजिट बोनस के साथ-साथ नो-डिपॉजिट बोनस पर भरोसा कर सकते हैं। दांव लगाते समय, आप बीमा का उपयोग कर सकते हैं। यह आपको दांव पर लगाए गए पैसे को बचाने की अनुमति देगा। मैच देखते समय कैश आउट एक्टिव हो जाता है। मैच शुरू होने से पहले, आप बेट रद्द कर सकते हैं और अपना पैसा वापस पा सकते हैं।

कैशबैक सप्ताह में एक बार जारी किया जाता है। खोए हुए पैसे की वापसी की राशि 10% तक पहुंच सकती है। सट्टेबाज के स्तर के आधार पर, राशि बढ़ जाती है। पदोन्नति एक सट्टेबाज के ऑफिस के सट्टेबाजों के साथ-साथ ऑनलाइन कैसीनो में जुआरी के लिए भी मान्य है

भारत में हाल ही में लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू हुआ है। इसके नियमों के अनुसार, आपको विशेष अंक एकत्र करने और वफादारी के स्तर को बढ़ाने की आवश्यकता है। स्तर के आधार पर, कैशबैक बढ़ता है, यूनीक प्रोमोशंस खोले जाते हैं और खेल मुद्रा का अधिक फ्रेंडली एक्सचेंज  प्रदान किया जाता है।

लाइव बेटिंग मोस्टबेट की एक विशेषता है। दांव को लाइव करना सुविधाजनक है। मैच की स्थिति के आधार पर लाइन और स्प्रेड में बदलाव होता है। तो आप तुरंत दांव बदल सकते हैं या अचानक परिवर्तन के साथ उन्हें ओवरलैप कर सकते हैं। प्रीमैच अभी भी रिलेवेंट है, लेकिन खेल में ऑड्स अधिक अनुकूल हो सकते हैं।

वफादारग्राहकोंकेलिएबोनस

प्रत्येक डिपाजिट के साथ, आपको मुफ्त बेट प्राप्त होगी। सेवा जमा पर आंकड़े रखती है, जिस पर अंतिम बोनस की राशि निर्भर करती है। आप जितना अधिक जमा करेंगे, आपको उतने ही अधिक लाभ प्राप्त होंगे। सबसे वफादार ग्राहकों तक पहुँच प्राप्त होती है:

  • वीआईपी प्रोमोशंस ;
  • वर्चुअल कर्रेंसी के लिए लाभकारी विनिमय दरें;
  • बढ़ा हुआ कैशबैक।

लॉयल्टी प्रोग्राम तभी काम करता है जब बेटर एक्टिव रूप से मोस्टबेट प्रोजेक्ट पर दांव लगाता है। अंक जमा करके आप उन्हें अपने पर्सनल कैबिनेट में एक्टिव कर सकते हैं। वहां आप अपने पुरस्कारों को बढ़ाने के लिए प्रोमो कोड भी दर्ज करते हैं।

आपके जन्मदिन पर आपको कोई अतिरिक्त उपहार मिल सकता है। यह वफादार ग्राहकों के लिए या तो एक मुफ्त शर्त या नकद इनाम है। इनाम की राशि लॉयल्टी कार्यक्रम के स्तर पर निर्भर करती है। इसलिए, मोस्टबेट इंडिया के प्रति वफादार होना समझ में आता है।

कैसीनो ग्राहक वीआईपी टूर्नामेंट तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। बेटर्स फ्रीबेट्स तक सीमित हैं। प्रोमो कोड के माध्यम से प्रोत्साहन राशि को बढ़ाना संभव है। लेकिन एक खास तरह की कमाई को रेफरल प्रोग्राम माना जा सकता है। निमंत्रण के बारे में विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर वर्णित है। सिस्टम काफी सरल है।

प्रत्येक ग्राहक के लिए, जो एक मौजूदा सट्टेबाज लाता है, एडमिनिस्ट्रेशन एक बोनस देता है। यदि आप उसे अपने मित्र के रूप में चुनते हैं, तो नए लोगो की जमा राशि का एक प्रतिशत आपको जमा किया जाएगा। साथ ही, इस प्रोत्साहन को दांव पर लगाने की आवश्यकता बनी हुई है। ये मोस्टबेट के नियम हैं।

यदि आपको अभी भी भारत में एक विश्वसनीय सट्टेबाज नहीं मिला है, तो डिस्क्राइब्ड  पुरस्कार आपको अपनी पसंद बनाने में मदद करेंगे। ऑफ़र हर महीने बदलते हैं। वहीं, नियमित ग्राहकों के लिए लाभ ही बढ़ता है।