Payments

मोस्टबेट में खाता जमा करना: सट्टेबाज से लिमिट और संभावनाएं

मोस्टबेट सट्टेबाज के ऑफिस ने अपने ग्राहकों के लिए बैंक ट्रांसफर के माध्यम से अपने गेम बैलेंस को फिर से भरने के लिए तैयार किया है। लम्बा चौड़ा और विश्वसनीय तरीके के अलावा ऑनलाइन कैसीनो जमा करने के 10 तरीके प्रदान करता है। दूसरों के बीच, आप क्रिप्टोकरेंसी , ई-वॉलेट और बैंक कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

मौजूदा तरीकों की संख्या के बावजूद, इन सभी के अपने नुकसान हैं। कुछ पेमेंट सिस्टम मोस्टबेट इंडिया जमा करने के लिए एक छोटा सा शुल्क लेती हैं। कमीशन की राशि कई फैक्टर्स पर निर्भर करती है:

  • खिलाड़ी का देश;
  • पेमेंट सिस्टम पालिसी

न्यूनतम भुगतान सीमा स्पष्ट रूप से बताई गई है और एक बार में 2 डॉलर है। लेकिन अधिकतम पेमेंट मेथड  पर निर्भर करता है। आपके खाते को रिचार्ज करना तात्कालिक है। सभी विवरण जानने के लिए बाकी आर्टिकल पढ़ें। हम अपने विश्लेषकों के निर्देशों का पालन करने की सलाह देते हैं।

मोस्टबेटपरअपनेफाइनेंसियलअकाउंटकोमैनेजकैसेकरें

आपके मोस्टबेट खाते में पैसे जमा करने के लिए 7 ऑप्शन हैं। विथड्रॉल और डिपाजिट पीसी और स्मार्टफोन के माध्यम से किया जा सकता है। उत्तरार्द्ध के लिए, प्रक्रिया को सरल बनाने, एक विशेष अनुप्रयोग का आविष्कार किया गया है। भारत के खिलाड़ी फाइनेंसियल ट्रांसक्शन – रुपये में वित्तीय लेनदेन कर सकते हैं।

लेनदेन तुरंत किया जाता है। यह संसाधन के अनुकूलन द्वारा प्राप्त किया जाता है। जमा करने के लिए, एक खाता रजिस्टर करना और एक नया फाइनेंसियल अकाउंट बनाना आवश्यक है। यह एक दो मिनट में किया जा सकता है।

मोस्टबेट से भुगतान तत्काल नहीं हैं। पेमेंट सिस्टम  के सिलेक्टेड मेथड  के आधार पर, भुगतान का समय अलग-अलग होगा। विथड्रॉल  का न्यूनतम समय 15 मिनट, अधिकतम – 7 दिन होगा। मोस्टबेट भारत के खिलाड़ियों के लिए निम्नलिखित भुगतान विधियां प्रदान करता है:

  • बैंक ट्रांसफर ;
  • नेटबैंकिंग;
  • पेटीएम;
  • इलेक्ट्रॉनिक पर्स;
  • वीज़ा और मास्टरकार्ड;
  • स्क्रिल;
  • नेटेलर।

किसी भी सूची को चुनने पर आपको अपने गेम खाते को फिर से भरने की गारंटी दी जाती है और आप मंच के बाहर व्यक्तिगत उपयोग के लिए पैसे निकालने में सक्षम होते हैं।

मोस्टबेट इंडिया में कैसे जमा करें

संक्षेप में, मोस्टबेट इंडिया प्रोजेक्ट पर जमा करने के निर्देश इस तरह दिखते हैं:

1. ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर;  

2. अपने पर्सनल कैबिनेट में प्रवेश करना;

3. जमा राशि दर्ज करें;

4. भुगतान की पुष्टि।

सबसे पहले आपको ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। रिचार्ज सेवा का उपयोग करने के लिए, आपको एक पर्सनल खाता बनाना होगा। सभी लेन-देन एक व्यक्तिगत खाते में किए जाते हैं, इसलिए आपके द्वारा रेजिस्टर्ड मुख्य पेज के ऊपरी दाएं कोने में बटन द्वारा किये जाते है ।

रजिस्ट्रेशन के बाद अपने पर्सनल खाते में लॉग इन करें। स्क्रीन पर लॉगिन और पासवर्ड डालने के बाद आपको ” भरपाई ” बटन दिखाई देगा। पेमेंट मेथड  की लिस्ट में आपको सबसे अधिक लाभदायक चुनना होगा। चुनने के बाद, आपको डिटेल्स भरने के लिए एक प्रश्नावली दिखाई देगी।.

पेमेंट मेथड   में कार्ड नंबर, ई-वॉलेट या खाता दर्ज करने के बाद, आपको जमा राशि का डेटर्माइन  करना होगा। यदि आप कार्ड द्वारा जमा करते हैं, तो आपको सीवीवी कोड के साथ भुगतान की पुष्टि करनी होगी। मोस्टबेट कैसीनो का एडमिनिस्ट्रेशन लेनदेन के लिए आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी की सुरक्षा की गारंटी देता है।

राशि तय करने के बाद, अपने भुगतान की पुष्टि करें। कन्फर्मेशन बटन अतिरिक्त कन्फर्मेशन आवश्यकताओं को एक्टिव करता है। डिफ़ॉल्ट रूप से यह एक एसएमएस संदेश है जिसमें भुगतान प्रणाली से जुड़े फोन नंबर तक पहुंच कोड होता है।

गेम बैलेंस को तुरंत भरने में सक्षम होने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि भुगतान विवरण सही हैं। कुछ मिनटों के बाद, मोस्टबेट इंडिया भुगतान स्वीकार कर लेगा और इसे खिलाड़ी के व्यक्तिगत खाते में स्थानांतरित कर देगा। सिस्टम किसी तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप के बिना, ऑटोमेटिकली  काम करता है।. इम्पोर्टेन्ट ! जमा करने के लिए अपने बैंक कार्ड का उपयोग करें। अन्यथा, खाते के वेरिफिकेशन के बाद प्रशासन आपकी जीत का भुगतान करने से मना कर सकता है।

मोस्टबेट इंडिया की ओर से डिपाजिट बोनस

जुआरी के लिए एक लोकप्रिय सेवा होने के नाते, मोस्टबेट भारत के ग्राहकों को एक आकर्षक जमा बोनस प्रदान करता है। जमा बोनस नए लोगो के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में कार्य करता है। इसे वेलकम बोनस कहा जाता है, और हम आपको सक्रियण प्रक्रिया के बारे में अधिक विस्तार से बताएंगे।

बोनस प्राप्त करना पर्याप्त नहीं है। प्रोजेक्ट के नियमों के अनुसार सभी बोनस दांव लगाने चाहिए। दांव लगाने के नियम ऑफिस की ऑफिसियल वेबसाइट पर मेंशन हैं। सेवा का कोई भी ग्राहक वेब पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के बिना भी उन्हें पढ़ सकता है।

जमा बोनस का अर्थ है रजिस्ट्रेशन के बाद पैसे का अनिवार्य भुगतान। 30 दिनों के भीतर, गेम बैलेंस में $500 तक जमा करना आवश्यक है। यह राशि बोनस को एक्टिव करने के लिए अधिकतम है। इसे असाधारण मामलों में एडमिनिस्ट्रेशन से प्रोमो कोड की उपस्थिति में बढ़ाया जा सकता है।

मोस्टबेट अपने सभी ग्राहकों को बोनस प्राप्त करने के लिए पारदर्शी शर्तों की गारंटी देता है। प्रोजेक्ट के नियमित खिलाड़ियों की समीक्षाओं का अध्ययन करके इसे वेरिफाई  करें।

मोस्टबेट इंडिया में साइन अप बोनस कैसे प्राप्त करें

मोस्टबेट इंडिया सट्टेबाजों के लिए एक लोकप्रिय सेवा है और जुआरी अपने विज़िटर्स  को 12 से अधिक प्रचारक पुरस्कार प्रदान करता है। उनमें से एक वेलकम बोनस है। यह प्रोजेक्ट में नए लोगो के लिए उपलब्ध एक जमा इनाम है।

आप रजिस्ट्रेशन के बाद बोनस प्राप्त कर सकते हैं। ऑफिस की शर्तों के अनुसार, आपको 30 दिनों के भीतर गेम बैलेंस को फिर से भरना होगा। लेकिन इस शर्त के अलावा, दांव लगाने के भी नियम हैं। हमारे विश्लेषकों ने इसके बारे में एक विस्तृत लेख बनाया है। सामग्री को अंत तक पढ़ने के बाद आप वेलकम बोनस की प्रकृति और गेमिंग खाते से धन की निकासी के तंत्र के बारे में जान सकते हैं।

वेलकम  बोनस नियम

मोस्टबेट का डिपॉज़िट बोनस इस तरह काम करता है:

  • एक खाता दर्ज करो;
  • अपना वेलकम बोनस एक्टिव करें;
  • राशि जमा कराओ;
  • अपना बोनस दांव पर लगाना;
  • अपने पर्सनल खाते में पैसे निकालें

खाता रजिस्टर करने के लिए आपको एक सेल फोन नंबर या ईमेल पते की आवश्यकता होगी। एक ऑप्शन के रूप में, आप किसी सोशल नेटवर्क से किसी खाते का उपयोग कर सकते हैं। हम विवरण में नहीं जाएंगे। प्रक्रिया सभी प्रोजेक्ट्स के लिए मानक है।

वेलकम बोनस का एक्टिवेशन फॉर्म भरने के चरण से शुरू होता है। सट्टेबाज के ऑफिस और ऑनलाइन कैसीनो के लिए अलग-अलग पुरस्कार हैं। इंटरफ़ेस के आधार पर, अपनी दिशा का बोनस चुनना आवश्यक है।

रजिस्ट्रेशन के बाद, वेलकम बोनस को एक्टिव माना जाता है। उस क्षण से, मोस्टबेट के क्लाइंट के पास गेम बैलेंस को फिर से भरने के लिए 30 दिन हैं। एक इनाम के रूप में, एडमिनिस्ट्रेशन आपकी जमा राशि का 100% अतिरिक्त देता है। हालाँकि, एक अधिकतम सीमा है

भारत के खिलाड़ियों को $500 से अधिक का बोनस नहीं मिल सकता है। यह इनाम की अधिकतम सीमा है। इसलिए, 500 डॉलर से अधिक जमा करने का कोई मतलब नहीं है। कुछ ही सेकंड में एक जमा कर दिया जाता है। लेकिन हम पुनःपूर्ति प्रक्रिया में देरी करने की अनुशंसा नहीं करते हैं।

दांव लगाने की शर्तों के तहत, आपको एक महीने के भीतर कैसीनो में दांव या दांव लगाने पर बोनस राशि का दांव लगाना होगा। एक बार जब आप बोनस $500 का दांव लगाते हैं, तो शेष राशि निकासी के लिए उपलब्ध होगी। इसके बाद, आपको निकासी नियमों का पालन करना होगा, जिसके बारे में हम थोड़ी देर बाद बात करेंगे।

कैसीनो बोनस को दांव पर लगाने के लिए आप इसका उपयोग कर सकते हैं:

  • सिक्का डालने पर काम करने वाली मशीन;
  • टेबल गेम ;
  • लाइव कैसीनो।

पर्सनल  कैबिनेट में दांव लगाने वाले बोनस के लिए कोई इंडिकेटर नहीं है। खिलाड़ी को राशि की गणना स्वयं करनी होगी। वापसी का आदेश देते समय एडमिनिस्ट्रेशन इस मुद्दे पर विशेष ध्यान देगा। धन की सुरक्षित निकासी के लिए यह एक अनिवार्य नियम है।

मोस्टबेट प्रोजेक्ट  पर भुगतान प्रक्रिया

मोस्टबेट इंडिया के गेम बैलेंस से चौबीसों घंटे पैसे निकालना संभव है। भुगतान करने का औसत समय 3 दिन है। निकासी की प्रमुख विशेषताओं को सीखना महत्वपूर्ण है, ताकि सेवा के एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा आपके खाते को ब्लॉक न किया जा सके।

खिलाड़ी बिना दांव लगाए पैसे नहीं निकाल सकते। इसका मतलब यह है कि कैसीनो या सट्टेबाज के ऑफिस का उपयोग किए बिना, ग्राहक जमा की गई धनराशि को वापस नहीं कर पाएगा। इसके अलावा, पहले बताई गयी  शर्त शर्तों को पूरा करना आवश्यक है।

भुगतान पर सख्त नियम एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा नियंत्रित होते हैं। यह धोखेबाजों द्वारा ऑफिस की बाधाओं में हेरफेर करने की संभावना को सीमित करने के लिए किया जाता है। पैसे के भुगतान के लिए सभी आवश्यक शर्तें यहां दी गई हैं:

  • खाते का वेरिफिकेशन ;
  • जमा का दांव लगाना;
  • नियमों के उल्लंघन का अभाव;
  • संबद्ध भुगतान विधि।

खाते का वेरिफिकेशन पर्सनल कैबिनेट में किया जाता है। हम खाते के रजिस्ट्रेशन के बाद इसे करने की सलाह देते हैं। सेवा कार्यक्षमता का उपयोग करने के लिए यह अनिवार्य नहीं है। भुगतान के लिए यह एक महत्वपूर्ण शर्त है। परियोजना के नियमों के अनुसार, आपको खिलाड़ी की पहचान की पुष्टि करने वाले दस्तावेजों की प्रतियों के साथ एडमिनिस्ट्रेशन को प्रदान करना होगा।

विथड्रॉल 25 करेंसी में भुगतान के लिए उपलब्ध है। भारत के खिलाड़ियों के लिए रुपये में भुगतान की विधि उपलब्ध है। औसत भुगतान समय 72 घंटे से अधिक नहीं है। न्यूनतम भुगतान सीमा $15 निर्धारित की गई है। अधिकतम स्थितिजन्य है और परियोजना प्रशासन द्वारा माना जाता है

मोस्टबेट इंडिया से विथड्रॉल के तरीके

साथ ही खेल शेष राशि की पुनःपूर्ति, आप निम्न के माध्यम से धन निकाल सकते हैं:

  • बैंक कार्ड;
  • ई-वॉलेट;
  • इकोपेज़;
  • वेबमनी;
  • मेस्ट्रो ;
  • क्यूआईडब्ल्यूआई;
  • बिटकॉइन।

धनराशि निकालने के लिए निम्नलिखित निर्देशों का पालन करना आवश्यक है:

1. पर्सनल  कैबिनेट में लॉगिन करें;

2. धनराशि निकालने का विकल्प चुनें;

3. भुगतान तंत्र का निर्धारण;

4. भुगतान की राशि दर्ज करें;

5. विथड्रावल की पुष्टि करें।

धनराशि निकालने की न्यूनतम अवधि 15 मिनट है। आपको इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट या क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करना होगा। यदि आप बैंक ट्रांसफर या कार्ड से विथड्रॉल चुनते हैं, तो आपको 72 घंटे तक प्रतीक्षा करनी होगी। यह बैंकिंग संस्थानों से भुगतान की बारीकियों के कारण है।

एडमिनिस्ट्रेशन  द्वारा आवेदन की समीक्षा की जाती है। सबसे पहले, वेरिफिकेशन की जाँच की जाती है। वेरिफिकेशन के दौरान आपको प्रदान करना होगा:

  • आपके पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस या पहचान दस्तावेज की एक प्रति;
  • बैंक कार्ड के साथ या व्यक्तिगत कैबिनेट की पृष्ठभूमि में खिलाड़ी की तस्वीर
  • इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट।