Registration

मोस्टबेटइंडिया: नयाउपयोगकर्तारजिस्ट्रेशन

Mostbet registration

मोस्टबेट इंडिया प्रोजेक्ट पर दांव लगाने के लिए एक खाता बनाना आवश्यक है। प्रक्रिया अनिवार्य है और इसमें अधिक समय नहीं लगता है। इसकी मदद से, विज़िटर्स  को एक पर्सनल खाते तक पहुंच प्राप्त होती है, जिसमें खेल संतुलन को फिर से भरने का कार्य किया जाता है। मोस्टबेट के साथ असली पैसे पर दांव लगाने का यही एकमात्र तरीका है

हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के बाद आप सीखेंगे कि एक नए लोगो  के लिए एक खाता कैसे रेजिस्टर्ड करें, सट्टेबाज की कार्यक्षमता का उपयोग करते समय क्या ध्यान देना चाहिए और ग्राहक के प्रमुख प्रश्नों के उत्तर क्या है

प्रोजेक्ट्स पर रजिस्ट्रेशन

Mostbet registration on website

एक खाता बनाने के लिए, एक विज़िटर्स को बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। सबसे पहले, यह बहुमत की आयु है – 18 वर्ष। जन्म की गलत तारीख निर्दिष्ट करने की अनुशंसा नहीं की जाती है। बाद में अनिवार्य वेरिफिकेशन पास करते समय इसकी जाँच की जाएगी।

रजिस्ट्रेशन  ऑफिसियल  वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर किया जाता है। पहली विजिट से पहले, आपके ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करने की रेकमेंड  की जाती है। ऐसा करने के लिए सेटिंग्स में जाएं। यह आपको बोनस पुरस्कार प्राप्त करने की अनुमति देगा।

“रजिस्ट्रेशन ” बटन पर क्लिक करके खाता बनाना उपलब्ध है। उस पर क्लिक करने के बाद एक प्रश्नावली दिखाई देती है। यह रजिस्ट्रेशन के लिए तीन ऑप्शन प्रदान करता है:

  • फ़ोन नंबर;
  • ईमेल;
  • सोशल नेटवर्क

चुने हुए तरीके के बावजूद, आपको दर्ज किए गए डेटा की पुष्टि करने की आवश्यकता है। लॉगिन और पासवर्ड निर्दिष्ट फोन नंबर या ई-मेल पर भेजा जाएगा। यदि आप एक सोशल नेटवर्क खाते का चयन करते हैं, तो आप ऑटोमेटिकली लॉग इन हो जाएंगे।

नया खाता बनाते समय आपको निम्नलिखित पहलुओं पर ध्यान देना चाहिए:

  • डेटा की हकीकत – सिस्टम को धोखा देने की कोशिश न करें। फण्ड के विथड्रॉल  के लिए आपको डाक्यूमेंट्स के साथ अपने बारे में जानकारी की पुष्टि करनी होगी। इस उद्देश्य के लिए वेरिफिकेशन की प्रणाली का आविष्कार किया गया है।
  • मल्टी एकाउंटिंग  – एक सट्टेबाज के लिए एक से अधिक खाते बनाने की अनुमति नहीं है। नहीं तो एडमिनिस्ट्रेशन न सिर्फ खाते, बल्कि जमा की गई राशि को भी ब्लॉक कर देगा।
  • पासवर्ड – एक हार्ड पासवर्ड स्पेसिफाई करें जिसे आपने पहले अन्य प्रोजेक्ट्स पर उपयोग नहीं किया है। अपरकेस और लोअरकेस सिम्बल्स , साथ ही संख्याओं का उपयोग करें
  • प्रोजेक्ट्स के नियम – मोस्टबेट इंडिया पर पूरी गतिविधि के दौरान उन्हें न तोड़े। आप इसे इनफार्मेशन सेक्शन की  साइट पर पढ़ सकते हैं।

खिलाड़ियोंकेलिएबोनसऔरपुरस्कार

Mostbet registrration on India

नए लोग वेलकम  बोनस पर भरोसा कर सकते हैं। यह एक जमा प्रोत्साहन है जो पहली जमा राशि का 125% प्रदान करता है। अधिकतम सीमा 25 हजार रुपये निर्धारित की गई है

बोनस प्राप्त करने के लिए, आपको एक खाता रजिस्टर करना होगा और अपने व्यक्तिगत कैबिनेट में लॉग इन करना होगा। पुनःपूर्ति सेक्शन  में, पेमेंट सीसैटेम  चुनें और जमा राशि निर्दिष्ट करें। जब आप एक प्रोमो कोड एक्टिव करते हैं, तो राशि बढ़ा दी जाएगी।

बोनस तीन दिनों के भीतर जमा किया जाता है। अपने वास्तविक खाते में बोनस राशि निकालने के लिए, आपको इसे दांव पर लगाना होगा। दांव लगाने के नियम इस प्रकार हैं:

  • बोनस राशि पर 20 दांव लगाएं;
  • दांव 21 दिनों के भीतर पूरा करें;
  • न्यूनतम बेटिंग ऑड्स 1.5 के बराबर होना चाहिए।

बेट लगाने से खिलाड़ी फ्रीबेट प्राप्त करते हैं। मोस्टबेट आपको मुफ्त दांव लगाने और अपने पैसे के लिए नहीं खेलने का अवसर देता है। आपके जन्मदिन के लिए, आपको आकर्षक पुरस्कार प्राप्त होंगे। ऐसा करने के लिए, आपको अपना खाता वेरिफाई करना होगा।

मोस्टबेट इंडिया थोड़े समय के लिए काम कर रहा है। इस दौरान पहले से ही खुद को एक विश्वसनीय सट्टेबाज साबित करने में कामयाब रहे हैं। सैकड़ों हजारों सट्टेबाज मोबाइल ऐप के काम को सट्टेबाज बाजार में सर्वश्रेष्ठ के रूप में देखते हैं। आप हमारा फैसला खुद देख सकते हैं। ऑफिस की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने और दांव पर पैसा कमाना शुरू करने के लिए पर्याप्त है।

बेट लगाते समय जिम्मेदारी से खेलना न भूलें